Retirement become joke these days said indian captain rohit sharma

इंटरनेशनल क्रिकेट में पिछले कुछ समय में कई खिलाड़ी रिटारमेंट से वापस लौटे हैं. इसे लेकर भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने चौंकाने वाला बयान दिया है. The post Retirement become joke these days said indian captain rohit sharma appeared first on Cricket Country.

featured-image

भारतीय टीम को कल यानि 19 सितंबर से बांग्लादेश के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है. सीरीज का पहला मुकाबला चेन्नई के चेपॉक में खेला जाएगा. इस मुकाबले के लिए भारतीय टीम ने जमकर तैयारियां की है.

टीम के इन तैयारियों के बीच भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने चौंकाने वाला बयान दिया है. रोहित शर्मा ने सीरीज से हटकर रिटायरमेंट को लेकर बड़ा बयान दिया है. हिटमैन ने कहा कि अभी के समय में संन्यास की घोषणा करना एक मजाक बन गया है.



रोहित ने ऐसा क्यों कहा आइए जानते हैं. रिटायरमेंट पर क्यों रोहित शर्मा ने कहा ऐसा भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने हाल ही में जियो सिनेमा से बात करते हुए रिटायरमेंट में पर बात की. हिटमैन ने अपनी बातचीत में रिटायरमेंट पर चौंकाने वाला बयान देते हुए कहा, ‘विश्व क्रिकेट में इन दिनों संन्यास एक मजाक बन गया है, लोग संन्यास की घोषणा करते हैं लेकिन फिर खेलने के लिए वापस लौट आते हैं.

भारत में अब तक ऐसा नहीं हुआ है. हालांकि मैं अन्य देशों के खिलाड़ियों को देख रहा हूं. वे संन्यास की घोषणा करते हैं लेकिन फिर यू-टर्न ले लेते हैं.

इसलिए आपको कभी नहीं पता चलता कि किसी ने वास्तव में संन्यास लिया है या नहीं – मेरा निर्णय अंतिम है और मैं बहुत स्पष्ट हूं. मेरा T20I को अलविदा कहने का एक सही समय था.’ टी20 वर्ल्ड कप के बाद रोहित ने लिया था संन्यास भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने भारत की टी20 वर्ल्ड कप 2024 की ऐतिहासिक जीत के बाद टी20 इंटरनेशनल छोड़ने का फैसला किया था.

उन्होंने खिताबी जीत के दिन ही अपने संन्यास का ऐलान किया था. रोहित के अलावा विराट कोहली ने भी टी20 इंटरनेशनल छोड़ने का ऐलान इसी खिताबी जीत के बाद किया था. हालांकि फैंस अब भी चाहते हैं कि रोहित टी20 इंटरनेशनल में वापसी करें और बल्ले से भरपूर धमाका करते हुए नजर आए लेकिन रोहित ने रिटायरमेंट को लेकर जो बड़ा बयान दिया उसके बाद यह साफ है कि वह रिटायरमेंट से वापसी का कोई प्लान नहीं बना रहे हैं.

.