Abrar ahmed and Mir Hamza come in for Shaheen afridi and Naseem shah in Pak vs Ban 2nd test

रावलपिंडी में पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच दूसरा टेस्ट मैच 30 अगस्त से खेला जाना था, मगर बारिश की वजह से पहले दिन का खेल नहीं हो सका था.The post Abrar ahmed and Mir Hamza come in for Shaheen afridi and Naseem shah in Pak vs Ban 2nd test appeared first on Cricket Country.

featured-image

. बांग्लादेश से पहले टेस्ट में मिली हार के बाद पाकिस्तान की टीम ने दूसरे टेस्ट मैच के प्लेइंग-11 में बड़ा बदलाव किया है. तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी के अलावा दूसरे टेस्ट मैच में नसीम शाह को भी जगह नहीं मिली है.

पाकिस्तान की टीम ने दूसरे टेस्ट मैच में दो स्पिनर्स को मौका दिया है. रावलपिंडी में पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच दूसरा टेस्ट मैच 30 अगस्त से खेला जाना था, मगर बारिश की वजह से पहले दिन का खेल नहीं हो सका. खेल के दूसरे दिन टॉस हुआ और बांग्लादेश की टीम ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला लिया.



पाकिस्तान की टीम ने अबरार अहमद और मीर हमजा को प्लेइंग-11 में जगह दी. पाकिस्तान के कप्तान शान मसूद ने टॉस हारने के बाद कहा कि विकेट के कवर्स में ढके रहने के कारण हम भी पहले गेंदबाजी का ही फैसला लेते, अब यह चार दिन का मैच हो गया है. हमने अपनी अंतिम 12 से नसीम शाह को आराम दिया है, अबरार अहमद और मीर हमजा को शाहीन अफरीदी और नसीम की जगह शामिल किया है, अबरार ने ग्रीन पिचों पर अच्छा प्रदर्शन किया है, इस मैच में हम तीन तेज गेंदबाजों और दो स्पिनरों के साथ खेल रहे हैं। दूसरे टेस्ट के लिए पाकिस्तान की प्लेइंग 11 अब्दुल्लाह शफीक, सैम अयूब, शान मसूद (कप्तान), बाबर आजम, सऊद शकील, मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), आगा सलमान, खुर्रम शहजाद, अबरार अहमद, मोहम्मद अली, मीर हमजा सीरीज में 0-1 से पीछे है पाकिस्तान की टीम पाकिस्तान की टीम दो मैचों की टेस्ट सीरीज में 0-1 से पीछे है.

सीरीज के पहले मैच में बांग्लादेश ने पाकिस्तान को 10 विकेट से हराया था. बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट में पहली बार पाकिस्तान को हार का सामना करना पड़ा था..